खुशी कपूर ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरे देख लोग हुए हैरान

इसी तरह से उन्होंने अलग अलग और बेहतरीन पोज देते हुए चार तस्वीरें शेयर की हैं। जिसे देखने के बाद आम लोगों के साथ साथ सेलेब्स भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। खुशी की इन लेटेस्ट फोटोज को देख उनकी कजिन सिस्टर शनाया कपूर ने कमेंट बॉक्स में हार्ट इमोजी ड्रॉप किया है।

इसी के साथ खुशी की सौतेली बहन अंशुला कपूर ने लिखा है- ‘लव’, इसी के साथ वरुण धवन की भांजी अंजिनी धवन ने कमेंट किया है- ‘ऑबसेस्ड’, वहीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा नवेली ने भी पोस्ट पर हार्ट इमोजी शेयर किया है। इनके अलावा खुशी की चाची और चाचा महीप कपूर और संजय कूपर ने भी पोस्ट हार्ट और फायर इमोजी शेयर किया है। इसी के साथ महीप कपूर ने लिखा है- ‘फैब’।

खुशी ने हाल ही में एक शानदार फोटोशूट कराया है। जिसमें उनका लुक बिल्कुल बॉस लेडी जैसा है। इन तस्वीरों में खुशी ने कुछ न्यूज और लाइट ब्राउनिश कलर का पैंट सूट पहना हुआ है। इसी के साथ उन्होंने मैचिंग क्रॉप टॉप भी पहना हुआ है।

फोटोज में खुशी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही अलग अलग पोज के साथ उनका ये लुक और भी बेहतरीन दिखाई दे रहा है। खुशी कभी अपने बालों को ऊपर कर पोज देती हैं, तो कभी कोट को उतारकर कंधे पर रख लेती हैं।

इन दिनों एक के बाद एक कई स्टारकिड्स तैयार बैठे हैं। जो बॉलिवुड में डेब्यू करना चाहते हैं। इन्हीं में से एक है बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर। खुशी कपूर की बड़ी बहन जान्हवी तो फिल्मों में एंट्री कर चुकी हैं।

मगर खुशी अभी तक फिल्मों से दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर खुशी काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने फॉलोवर्स और फैंस को विजुअल ट्रीट देती रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।