पत्रकार रजत शर्मा ने खोली रश्मि और सिद्धार्थ के पुराने रिश्ते की पोल, खुला ये चौकाने वाला राज़ अब…

बिग बॉस 13 का फिनाले को अब चार दिन बचे हैं. चार दिन बाद बिग बॉस 13 का विनर सबके सामने होगा. बिग बॉस का सीजन 13 अब तक का सबसे हिट शो रहा है, इसलिए इस शो में कोई भी तड़का लगाने से मेकर्स नहीं चूक रहे हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty ) के बाद शो में जाने-माने पत्रकार रजत शर्मा (Rajat Sharma) पहुंचे

जिन्होंने सलमान खान को कठघरे में खड़ा कर दिया. सलमान खान (Salman Khan) पर सवालों की बौछार करने के बाद रजत शर्मा आज घर में जाएंगे, जहां घरवालों को उनके तीखे सवालों का सामना करना पड़ेगा. रजत शर्मा अपने सवालों से जहां रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के पुराने रिश्ते पर बात करते दिखेंगे. वहीं, आसिम रियाज (Asim Riaz) पर भी सवालों का फायर करेंगे.

बिग बॉस (Bigg Boss) के आज आने वाले एपिसोड में रजत शर्मा (Rajat Sharma) घर में पहुंचते ही बिग बॉस की अदालत (BIGG BOSS Ki Adalat) शुरू करेंगे, जहां पर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के सदस्यों को कठघरे में फिनाले से पहले रजत शर्मा के तीखें सवालों के जवाब देने होंगे.

बिग बॉस 13 का जो नया प्रीकेप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें रजत शर्मा रश्मि देसाई (Rashami Desai) से सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर सवाल करते दिखाई दे रहे हैं. रश्मि, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिश्तों को लेकर कहती हैं कि दोनों का रिश्ता दिल से दिल तक का है. रजत शर्मा के ये सवाल इस तरह इशारा कर रहे हैं कि वो दोनों का पास्ट स्टोरी को दर्शकों के सामने लाना चाह रहे हैं, जिसको शो में लाने के लिए दोनों अब तक बचते आए हैं.

रजत शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला से रश्मि, पारस, आसिम और शहनाज को लेकर सवाल किए, जिसका जवाब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने दिया. आखिरी टास्क का बात करते हुए रजत शर्मा ने पारस को चुनने के पीछे की वजह को भी बताया, जिसके बाद सिद्धार्थ अपनी सफाई देते दिखे. इसके साथ ही आसिम को भी रजत शर्मा के कई सवालों को जवाब देना पड़ेगा, जिसमें उनके हिमांशी के साथ रिश्ते से लेकर सिद्धार्थ के साथ दोस्ती और फिर दुश्मनी सभी सवाल शामिल हैं.