जॉन अब्राहम ने शुरू किया ये बिजनेस , लगाया खूब पैसा

हर महीने जॉन 1 करोड़ 20 लाख रुपए कमाते हैं, जहां पूरे साल में एक्टर 15 करोड़ से ज्यादा रुपए कमा लेते हैं. जॉन के दूसरे बिजनेस की बात करें तो एक्टर के पास एक अपना ‘फैट अब्राहम बर्गर’ के नाम से रेस्टोरेंट नई दिल्ली में है.

उनके पास अपनी एक फुटबॉल टीम भी है. जिसका नाम मुंबई एंजेल्स है. जॉन एक वोडका के ब्रांड के भी मालिक हैं उनके वोडका ब्रांड का नाम ‘पीयोर वंडर अब्राहम’ है. इसके अलावा उनके पास एक परफ्यूम का ब्रांड है जिसका नाम ”जॉन अब्राहम सीडक्षण” है.

caknowledge डॉट कोम के अनुसार जॉन अब्राहम की नेट वर्थ 34 मिलियन डॉलर के करीब है, जो भारतीय रुपयों में 251 करोड़ के आस पास होती है. जॉन मुंबई में अपने पेंट हाउस में रहते हैं. जहां उनकी कमाई में लगातार बढ़त देखने को मिलती है.

जॉन फिल्मों से भी ज्यादा पैसा ब्रांड्स का प्रचार करके कमाते हैं. दान देने में भी जॉन का नंबर सबसे आगे रहता है. उनकी आय का एक बड़ा हिस्सा विभिन्न चैरिटी कार्यक्रमों और अभियानों में दान किया जाता है. इसके अलावा जॉन बॉलीवुड में सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले अभिनेता भी हैं.

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) इन दिनों लगातार अपनी फिल्मों की शूटिंग में लगे हुए हैं. एक्टर शुरुआत से ही इंडस्ट्री के लोगों से दूर रहना और अपने काम से काम रखना पसंद करते हैं.

अभिनय के मामले में जॉन किसी से कम नहीं हैं, फिर चाहे वो एक्शन फिल्म हो कॉमेडी फिल्म हो थ्रिलर फिल्म हो जॉन हर फिल्म के हर किरदार में अपने आप को ढाल लेते हैं.

जिस वजह से एक्टर को बॉलीवुड में खूब पसंद किया जाता है. फिल्मों के अलावा भी जॉन के कई बड़े बिजनेस हैं जिनमें फूड जॉइंट से लेकर वोडका का ब्रांड भी शामिल है. आज जानते हैं एक्टर की कुल नेट वर्थ कितनी है.