दिल्ली पुलिस और एसबीआई सहित कई सरकारी विभागों में नौकरी का मौका…

दिल्ली पुलिस में कॉन्सटेबल और एसबीआई में अप्रेंटिस के लिए बंपर भर्ती चल रही है। सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए कई सरकारी विभागों में नौकरी करने का सुनहरा मौका है। भर्ती की पूरी प्रोसेस नीचे पढ़िए।


SSC Delhi Police Constable Recruitment 2023
कर्मचारी चयन आयोग ने दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल के 7000 से भी अधिक पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती चल रही है। इच्छुक उम्मीदवार एसएससी दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 के लिए आधिकारिक वेबसाइट -ssc.nic.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन विंडो 30 सितंबर, 2023 को बंद हो जाएगी। इस भर्ती अभियान के माध्यम से दिल्ली पुलिस में कॉन्सटेबल के कुल 7,547 पद भरे जाएंगे।

SBI Apprentice Recruitment 2023
भारतीय स्टेट बैंक ने एसबीआई अपरेंटिस भर्ती 2023 के लिए पंजीकरण विंडो खोल दिया है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट – sbi.co.in के माध्यम से इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 सितंबर है। इच्छुक उम्मीदवार इस समय सीमा के भीतर आवेदन जरूर कर दें। इस भर्ती अभियान का लक्ष्य कुल 6,160 पदों को भरना है।

National Seeds Corporation Limited Recruitment
नेशनल सीड्स कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने 89 जूनियर ऑफिसर, मैनेजमेंट ट्रेनी और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार इन रिक्तियों के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.indiaseeds.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 25 सितंबर 2023 तक है।