JNU हिंसा : ओवैसी का बड़ा बयान, कहा हिंदू तो…

देश की राजधानी दिल्ली में विश्वविख्यात यूनिवर्सिटी जेएनयू में छात्रों के साथ अज्ञात गुंडों द्वारा की गई हिंसा का मामला अब काफी बढ़ गया है.

 

जहां एक तरफ इस हिंसा के खिलाफ देशभर के शिक्षण संस्थान विरोध कर रहे है, वहीं राजनीतिक पार्टियों के नेता इस हिंसा की कड़ी निंदा भी कर रहे है. बता दें कि अब जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) हिंसा मामले में पुलिसिया कार्रवाई पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कसा है.

आपको बता दें कि AIMIM मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘जेएनयू पर हमला किसी आदमी ने नहीं, बल्कि एलियन ने किया था. वह मंगल और शुक्र ग्रह से आए थे. पुलिस मुख्यालय पर लैंड किया. हमला किया और वापस चले गए.’ हमले की जिम्मेदारी लेने वाले संगठन हिंदू रक्षा दल को ओवैसी ने जोकर कहा.

ज्ञात हो कि असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा, ‘अगर जेएनयू वाइस चांसलर को शर्म आती है तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए. वह स्टूडेंट के गार्जियन हैं और उनका काम स्टूडेंट को सुरक्षित रखना है. डेढ़ घंटे दिल्ली पुलिस गायब रही. यही पुलिस तब रो रही थी जब उन्हें वकीलों ने पीटा था. फिर इन्होंने जामिया में छात्रों पर हमला किया था. हमले के शिकार स्टूडेंट पर ही मुकदमा दर्ज कर दिया गया. यह पूरी तरह से अन्याय है.’