60 करोड़ के पार पहुंची ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’, जानें फाइटर-लाल सलाम का हाल

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है और दर्शकों का खूब मनोरंजन भी कर रही है। इस फिल्म के साथ रजनीकांत की ‘लाल सलाम’ ने भी थिएटर्स में एंट्री की थी। वहीं, जनवरी के महीने में रिलीज हुई फाइटर अब भी थिएटर में दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। तो आइए जानते हैं कि मंगलवार को कैसा रहा इन फिल्मों का हाल…

फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म में कृति सेनन ने रोबोट का किरदार निभाया है। 50 करोड़ की लागत से बनी यह फिल्म पहले हफ्ते ठीक ठाक बिजनेस करने में सफल रही है। हालांकि, बाद में फिल्म की कमाई में गिरावट भी दर्ज की गई है।

फिल्म ने 12वें दिन 2.10 करोड़ रुपये की कमाई की है, फिल्म का कुल कलेक्शन 62.55 करोड़ रुपये हो गया है अब देखना है कि क्या फिल्म अपनी रफ्तार पकड़ने में कामयाब होती है या नहीं। वहीं, अब आगामी हफ्तों में कई बड़ी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है। ऐसे में फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है।

‘फाइटर’ के साथ ऋतिक रोशन ने अपने फैंस को एक नया तोहफा दिया है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म की रिलीज दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ने 27वें दिन 70 लाख रुपये की कमाई की है। फिल्म ने अब तक 207.70 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

‘लाल सलाम’ ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई थी, लेकिन अब फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ नहीं उमड़ पा रही है। इस फिल्म में रजनीकांत कैमियो रोल में नजर आए हैं। फिल्म ने 12वें दिन 19 लाख रुपये की कमाई की है, इस तरह फिल्म ने अब तक 16.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है