Jio का धांसू प्लान, रोज मिलेगा इतना डेटा, जाने पूरा ऑफर

Jio के इस प्लान में आपको 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रतिदिन 100 SMS के साथ-साथ रोजना 2GB डेटा मिलेगा. प्रतिदिन मिलने वाले डेटा के खत्म होने के बाद आप 64kbps की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं.

कंपनी इस प्लान को 84 दिन की वैलिडिटी के साथ मुहैया करवाती है. इसमें आप प्रतिदिन 2GB डेटा का लाभ ले सकते हैं. डेटा खत्म होने के बाद आपको 64kbps की स्पीड से इंटरनेट इस्तेमाल करने का लाभ मिलेगा. इसके अलाव आप इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजोना 100 SMS का लाभ ले सकते हैं.

Reliance Jio की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार कंपनी तीन ऐसे प्लान ऑफर करती है जिसको अपनाने के बाद आप प्रतिदिन 2GB डेटा का लाभ ले सकेंगे और आपका कोई भी मैच मिस नहीं होगा. इन प्लांस की शुरुआत 249 रुपये से होती है जिसमें आपको 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 2GB डेटा मिलेगा.

अगर आप क्रिकेट के फैन हैं और किसी भी मैच को मिस नहीं करना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद काम की है क्योंकि आज हम आपको Jio के कुछ ऐसे प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं .

जिसमें आप हमेशा के लिए सभी क्रिकेट मैच का मजा ले सकेंगे. इसके अलावा आप इन प्लांस में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और फ्री एसएमएस का भी लाभ ले सकेंगे.