Jio ने पेश किया ये नया प्लान , 28 दिन मिलेगा फ्री…

Jio के 3 जीबी डेटा वाले मंथली प्लान की बात करें तो वह 401 रुपए का है. जियो के इस प्लान को टक्कर देने के लिए एयरटेल और वोडाफोन का भी 3 जीबी डेली डेटा वाला प्लान मौजूद हैं. हम आपको बता रहे है महीने का 3 जीबी डेटा वाला कौन सा प्लान बेस्ट है.

Jio के 401 रुपये वाले रोजाना 3GB प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी है. इस प्लान में ग्राहकों को 6 जीबी का अतिरिक्त डेटा मिलेगा. यानी यूजर्स को इस प्लान में टोटल 90 जीबी डेटा मिलेगा. अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 100 एसएमएस मिलेंगे. इसके अलावा Disney+Hotstar VIP , Jia Tv, My Jio Cinema, Jio News और Jio Security Apps का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

Jio के 3,499 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 365 दिनों तक डेली 3GB डाटा मिलेगा. यूजर्स को साल में 1095GB डाटा मिलेगा. रोजाना डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 64Kbps रह जाएगा.

इस प्लान में अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. डेली 100 एसएमएस, Jio Cinema, जियो सिक्योरिटी, Jio Tv, जियो न्यूज और जियो क्लाउड जैसे Jio Apps का फ्री एक्सेस मिलेगा.

Jio ने अपने यूजर्स के लिए 3,499 रुपये की कीमत वाला नया प्रीपेड प्लान पेश किया है. यह प्लान में 1 साल की वैलिडिटी के साथ आता है. यह प्लान उन यूजर्स के लिए अच्छा है जो बार-बार रिचार्ज नहीं कराना चाहते और कॉलिंग व डेटा की जरूरत होती है.

Jio Annual Prepaid Plan With 3GB Data Per Day: अगर आप किसी ज्यादा डेटा वाला प्लान खोज रहे है तो हम आपकों Jio का वो शानदार नया प्लान बता रहे है जिसे उसने यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया हैं.