Jio ने लांच किया ये नया प्लान, 28 दिनों तक मिलेगा इतना डाटा

हालांकि यह बदलाव बेनिफिट्स मैं कटौती के रूप में देखे जा रहे हैं और जिओ की ओर से उसके 501 रुपए वाली प्लान में कुछ बदलाव किया है, इसके अलावा कुछ इंटरनेशनल रोमिंग के प्लान में पिछले महीने भी कुछ बदलाव किए थे Reliance Jio के 501 ISD प्लान में जहां आपको अभी तक Rs 551 का टॉकटाइम और 50MB डाटा के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी मिल रही थी.

 

वो अब यह कम कर दिया है इस बेनिफिट को कम करने से यूजर्स को बड़ा झटका लगा है और 21 जुलाई को जिओ की ओर से इसने मिलने वाले बेनिफिट्स को यानी Rs 551 के टॉकटाइम को घटाकर मात्र Rs 424.58 कर दिया है, हालाँकि डाटा आपको अभी तक इस प्लान में उतना ही मिल रहा है।  .

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी यानी रिलायंस की ओर से अभी हाल ही में जिओ फोन यूजर्स के लिए प्लान की वैलिडिटी को बहुत ही कम किया था और जिओ यूजर्स को झटका दिया था,

वही अब यह कंपनी एक और निर्णय लेने जा रही है बिना कुछ घुमाए ही आपको बता देते हैं कि जिओ की और से उसके कुछ ISD और इंटरनेशनल रोमिंग प्लांस मैं बड़े बदलाव किए गए हैं .

आज हम बात करने जा रहे हो भारत की सबसे बड़ी कंपनी जियो रिलायंस के बारे में जिन्होंने आपने कुछ खास प्लांस मैं बड़े बदलाव किए हैं और इन बदलाव के साथ यूजर्स को भी बहुत बड़ा झटका लग सकता है आइए जानते हैं जिओ ने किन-किन प्लांस मैं बदलाव किए हैं