Jio ने लांच किया ये धांसू प्लान, साल भर मिलेगा फ्री

जियो के इस 599 रुपये वाले प्लान की वैधता 84 दिनों की है. इसमें आपको प्रतिदिन 2GB डेटा मिलेगा और रोज मिलने वाले डेटा के समाप्त होने के बाद आप 64kbps की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ ले सकते हैं.

इस प्लान में आप 365 दिनों के लिए प्रतिदिन 2GB डेटा का लाभ ले सकते हैं. इसके अलावा डेटा खत्म होने के बाद आप 64kbps की स्पीड से इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा इस प्लान में भी आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का लाभ दिया जाएगा.

कंपनी की वेबसाइट जियो डॉटकॉम पर दी गई जानकारी के अनुसार यह तीन प्लान पेश करती है जिसमें आप भारत और इग्लैंड के बीच चल रहे मैचों का मजा ले सकते हैं.

इस प्लान की शुरुआती कीमत 249 रुपये है जिसमें 28 दिन की वैधता मिलती है. इसके साथ ही कंपनी साल भर की वैलिडिटी वाले प्लान्स भी ऑफर कर रही है. तो चलिए जानते हैं इसके बारे में सबकुछ…

इस प्लान में आपको 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 2GB डेटा मिलेगा. इसके बाद डेटा खत्म होने पर आप 64kbps की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा इसमें आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 SMS का भी लाभ मिलेगा.

Reliance Jio हमेशा अपने ग्राहकों के लिए कमाल का ऑफर पेश करती रहती है. कंपनी अब अपने ग्राहकों के लिए क्रिकेट पैक भी पेश कर रही है जिससे क्रिकेट लवर्स आसानी से अपने फोन पर ही सभी टूर्नामेंट्स का मजा ले सकें. इसमें रोज 2GB डेटा मिलेगा और ग्राहक मैच का लाइव मजा ले पाएंगे.