Jio ने लॉन्च किया ये नया प्लान , मिलेंगे जबरदस्त फायदे

जियो के नए 888 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को रोज 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स, रोज 100SMS और एक साल के लिए Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन मिलेगा. इस प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी का फायदा ग्राहकों को मिलेगा.

जियो के 2,599 रुपये के प्लान की वैधता 365 दिनों की है और इसमें हर रोज 2 जीबी डाटा यानी टोटल 740GB डेटा मिलेगा. इसमें भी एक साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा है.

कंपनी ने 549 रुपये का भी एक प्लान पेश किया है, जो कि डाटा एड ऑन प्लान है. इस प्लान में हर रोज 1.5 जीबी डाटा मिलेगा. इसकी वैधता 56 दिनों की है.

प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को एक साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सर्विस का फ्री सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा. इनकी कीमत 499 रुपये से शुरू होकर 2,599 रुपये है. इनमें आपको Disney+ Hotstar के अलावा हाई स्पीड डाटा और वॉयस व एसएमएस की भी सुविधा मिलेगी.

जियो के नए 499 रुपये वाले प्लान के बारे में बात करें तो इसमें ग्राहकों को रोज 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, रोज 100SMS और 1 साल के लिए Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन मिलेगा. ग्राहकों को इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलेगी.

जियो के 666 रुपये के प्लान में एक साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है और इसमें हर रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा. इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा है.