झारखंड : जानिए नक्सलियों ने चिपकाये ऐसे पोस्टर, इलाके में दहशत का माहौल

ईचागढ़ पुलिस अब तक इस मामले में कुछ भी बताने से इनकार कर रही है. नक्सलियों ने पोस्टर में बांग्ला भाषा में लिखा है कि गोरिला जॉन के घाटी एलाकाई युद्ध के चलमान, युद्ध को साथ दो. सीपीआई माओवादी.

मालूम हो कि दो साल पूर्व 14 जून 2019 को तिरुलडीह थाना क्षेत्र के कुकड़ू हाट में पांच पुलिसकर्मियों की नक्सलियों ने गीली मार कर हत्या कर दी थी. इसके साथ ही दो एएसआई व तीन पुलिसकर्मियों के हथियार को भी नक्सली ले गये थे.

नक्सली पोस्टर (naxalite poster) सटने के बाद क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है. काफी अर्से के बाद ईचागढ़ क्षेत्र में नक्सलियों के पोस्टर चिपकाए जाने से क्षेत्र में लोगों का भय का माहौल बन गया है.

वहीं, नक्सलियों के पोस्टर साटने की खबर मिलने के बाद इचागढ़ पुलिस ने शुक्रवार की सुबह नक्सलियों द्वारा साटे गए पोस्टर को जब्त कर लिया. पुलिस ने भले ही पोस्टर जब्त कर लिये हों, लेकिन नक्सलियों की उपस्थिति से इलाके में दहशत का माहौल है.

झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले के इचागढ़ थाना क्षेत्र के पातकुम पुलिया पर गुरुवार की देर रात नक्सलियों ने एक बार फिर पोस्टर चिपकाकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. इससे इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस ने नक्सली पोस्टर जब्त कर लिए हैं.