जयंत चौधरी ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना , कहा बदलेंगे जेवर एयरपोर्ट का नाम

उत्तर प्रदेश में अगर समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल गठबंधन की सरकार बनती है तो वह भी योगी आदित्यनाथ सरकार के रास्ते पर चल सकती है। राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी (RLD Chief Jayant Chaudhary) ने शनिवार को गौतमबुद्ध नगर की जेवर विधानसभा सीट के चौरोली गांव में जनसभा को संबोधित किया।

उन्होंने गुर्जर सम्राट मिहिर भोज को याद करते हुए कहा कि जेवर एयरपोर्ट (Jewar Airport) का नाम बदलकर उनके नाम पर रखा जाएगा।जयंत चौधरी ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की नीतियों ने किसानों, गरीबों और मजदूरों को बर्बाद कर दिया।

प्रदेश में चारों ओर भ्रष्टाचार है। उन्होंने यूपी में सपा-रालोद गठबंधन की सरकार बनने पर सभी युवाओं को सरकारी नौकरी दिलाने का वादा किया। जयंत ने कोरोना काल का जिक्र करते हुए कहा कि सरकार की नाकामी के वजह से लोगों की जान गई। कोरोना के समय में व्यवस्था पूरी तरह फेल साबित हुई। लोगों को अस्पताल में भर्ती होने के लिए अधिकारियों से अनुमति लेनी पड़ी। इससे काफी परेशानी हुई।

रालोद अध्यक्ष ने चौरोली में किसानों का अभिवादन किया और गठबंधन प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना के समर्थन में वोट मांगे। चौरोली पहुंचने पर रालोद समर्थकों और किसानों ने रालोद प्रमुख जयंत चौधरी का जोरदार स्वागत किया। उन्होंने जयंत चौधरी को माला और पगड़ी पहनाई।