जसप्रीत बुमराह ने शेयर की शादी की तस्वीर , देख चौक उठे लोग

बुमराह ने दिवाली के दौरान निवेदन किया था कि पटाखे नहीं छोड़े, लेकिन उनके शादी में पीछे पटाखे दिखाई दे रहें हैं। बुमराह द्वारा पोस्ट की गई फोटो में जसप्रीत बुमराह और संजना एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। बुमराह ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि पिछले कुछ दिन शानदार रहे हैं। आप सभी से मिले प्यार के हम बहुत आभारी हैं। शुक्रिया।

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने टीवी एंकर संजना गणेशन के साथ 15 मार्च को शादी की थी। दोनों ने हाल ही में गोवा में एक निजी समारोह में शादी की।

बुमराह और संजना ने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में फेरे लिए थे। इसी क्रम में बुमराह ने अपने शादी की पोस्ट की जिसमें फैंस ने पटाखे की वजह से उन्हे ट्रोल कर दिया।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंधे। बुमराह के शादी के दिन देश-विदेश से उनको खूब शुभकामनाएं प्राप्त हुई।

लेकिन जब बुमराह ने अपने रिसेप्शन की तस्वीर साझा की तो उसमें कुछ ऐसा दिखा की उन्हे इसके लिए फैंस द्वारा जमकर ट्रोल किया गया। दरअसल फैंस ने उनके पुराने ट्वीट का हवाला देते हुए उन्हे ट्रोल किया।