जैस्मिन भसीन ने शेयर की अजीबोगरीब पोस्ट, देख फैस हुए हैरान

बिग बॉस 14 फेम जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) इन दिनों अली गोनी संग अपने ब्रेकअप की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल एक तस्वीर के चलते लोगों ने अनुमान लगाया कि अली गोनी (Aly Goni) संग अब उनकी राहें अलग हो चुकी हैं।

इसी के साथ यह खबर आग की तरह वायरल होने लगी कि जैस्मिन का दिल दुबई में रहने वाले एक शख्स पर आ गया है। वैलेंटाइन डे के मौके पर जैस्मिन भसीन के क्लोज फ्रेंड पूर्वा राणा ने उनकी एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही जैस्मिन भसीन और अली गोनी के ब्रेकअप की चर्चा हर तरह हो रही है। इस बीच अब जैस्मिन भसीन ने सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब पोस्ट शेयर कर डाला है।

जैस्मिन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई पोस्ट शेयर किए हैं। इनमें से एक पोस्ट में लिखा हुआ है, ‘जब आप लोगों के साथ वैसा व्यवहार करते हैं जैसा वह आपके साथ करते हैं, तो वे परेशान हो जाते हैं।

जैस्मिन भसीन ने इस पोस्ट को क्यों शेयर किया है? अब यह तो वही बता सकती हैं लेकिन जेसली (Jasly) के फैन्स के लिए यह सब देख पाना काफी मुश्किल भरा है। खैर जेसली के फैन्स यह जानकर राहत की सांस लेंगे कि पूर्वा राणा लड़का नहीं बल्कि एक लड़की है और जैस्मिन अपनी इसी दोस्त के साथ दुबई में क्वालिटी टाइम बिता रही थीं।

गौर करने वाली बात यह भी है कि जैस्मिन भसीन और अली गोनी बीते कुछ दिनों से एक-दूसरे के साथ कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है। हर मौके पर एक-दूसरे पर प्यार लुटाने वाले अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने वैलेंटाइन डे के मौके पर पर भी कोई खास पोस्ट नहीं शेयर की।