जैस्मिन भसीन ने अली गोनी के साथ शेयर की ये तस्वीर, देख लोग हुए हैरान

बिगबॉस हाउस से बाहर आने के बाद अली और जैस्मिन की लव केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। जैस्मिन ने एकबार फिर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए तहलका मचा दिया है कि उनके फैंस उस पोस्ट पर कमेंट किए बिना रह नहीं पा रहे हैं।

दरअसल उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड अली के साथ एक बेहद ही रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, और साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘जब हम डिनर डेट के लिए बाहर जा सकते थे। #throwback #jasly #youaskedforit’ तस्वीर की बात करें तो इसमें जैस्मिन और अली कैंडल लाइट डिनर करते हुए नजर आ रहें हैं। दोनों कैजुअल आउटफिट में नजर आ रहें हैं। इस रोमांटिक फोटो की फैंस जमकर तारीफ कर रहें हैं।

इन दिनों एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हर तरफ प्यार का खुमार छाया हुआ नजर आ रहा है। कहीं कोई शादी के बंधन में बंध रहा है तो कोई अपने रिलेशनशिप का एलान कर रहा हैं।

उसी में से एक कपल है अली गोनी और जैस्मिन भसीन। दोनों ने बिगबॉस सीजन 14 में अपने प्यार का इजहार किया और अब प्यार का जादू दोनों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

जैस्मिन और अली अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सूर्खियां बटोर रहे हैं, दोनों कई बार एकसाथ कईं जगहों पर स्पॉट किए जा रहें हैं तो कई बार क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए भी नजर आ चुके हैं।