बिग बॉस से बाहर आते ही जैस्मिन भसीन ने अली गोनी के साथ किया ये, वायरल हुई तस्वीरे

इस फोटो को शेयर करते हुए जैस्मिन भसीन लिखती है कि जन्मदिन मुबारक हो मेरे हीरो। इस तस्वीर में मेरी हंसी की वजह सिर्फ तुम हो और तुम ने इस हंसी को बनाए रखा है।

 

जब से मैं आप से मिला। तुम्हारी आंखों में देखते हुए आप मुझे वो सब कुछ याद दिलाते हैं जो मेरे चेहरे पर मुस्कान लाता है। जब से तुम मेरी जिंदगी में आए हो तब से मेरी जिंदगी बदल चुकी है।

मेरे दोस्त और मेरे प्यार आपको पूरे दिल से प्यार। जैस्मिन भसीन के इस पोस्ट के बाद अली गोनी ने जवाब में लिखा कि थैंक यू मेरी लैला। आपको बता दे कि जैस्मिन कुछ दिन पहले अली के साथ उनका जन्मदिन मनाने के लिए जम्मू पहुंची हैं।

बिग बॉस 14 के घर में एक दूसरे के लिए अपना प्यार खुलकर जाहिर किया था। शो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। बता दें कि घर से बाहर आने के बाद भी अली गोनी और जैस्मिन भसीन अपना प्यार दिखा रहे हैं।

जिसे उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। ऐसे में जैस्मिन ने अली के जन्मदिन पर अपना प्यार खुलकर जाहिर किया है। जैस्मिन ने अली के साथ क्यूट अंदाज में फोटो शेयर की है।

जिसमें अली और जैस्मिन एक दूसरे की आंखों में डूबे दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान जैस्मिन जहां पीले रंग की ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं वहीं अली मैरून कलर के कोट में नजर आ रहे हैं।