पुलिस एनकाउंटर में घायल अतीक अहमद का करीबी जर्रार अहमद , 25 हजार का था इनाम

 कानपुर में बीती रात माफिया अतीक के करीबी इनामिया हिस्ट्रीशीटर जर्रार अहमद के साथ खखरेरू पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से जर्रार अहमद घायल हो गया।

इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जर्रार पर 25 हजार रुपए का इनाम था। पुलिस को उसके पास से एनपी बोर राइफल, खोखा और कारतूस मिले हैं।

जर्रार अहमद पर जनपद में आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। कुछ दिन पूर्व इसका भाई अहमद जो कि 25 हजार का इनामिया और हिस्ट्रीशीटर अपराधी था। जिसके कब्जे से भी एक एनपी बोर राइफल, 38 बोर रिवॉल्वर व कारतूस बरामद कर जेल भेजा गया था। इन शातिर अपराधियों ने तालाबी नंबर की जमीन पर करोड़ों रुपये की कीमत का मकान बनवाया था, जिसे पुलिस व प्रशासन की टीम ने जमींदोज किया था।

एसपी राजेश सिंह ने बताया कि खखरेरू पुलिस और स्वाट टीम द्वारा लगातार आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे थे। रविवार की भोर पहर मुखबिर की सूचना पर थानाध्यक्ष और स्वाट टीम ने थाना क्षेत्र के कुल्ली गांव के जंगल मे इनामिया अपराधी को पकड़ने के लिए दबिश दी। पुलिस को देख जर्रार अहमद ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जबाबी कार्यवाही में इनामिया के दाहिने पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए अस्पताल में भर्ती कराया। एसपी ने बताया कि आरोपी शातिर किस्म का अपराधी है।