जनसत्ता दल के नेता ने शादी का झांसा देकर 16 साल की किशोरी से किया दुष्कर्म, पुलिस ने भेजा जेल

बरेली में जनसत्ता दल के नेता ने 16 साल की किशोरी को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित किशोरी की मां ने सुभाषनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि आरोपी पहले से शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सुभाषनगर थाना क्षेत्र निवासी महिला वर्तमान में मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में रहती है। महिला कुछ समय पहले तक परिवार समेत सुभाषनगर में रहती थी। तब करगैना निवासी विपिन प्रताप सिंह ने महिला की 16 वर्षीय बेटी को शादी करने का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए थे। परिवार बाद में मुरादाबाद चला गया। बेटी ने विपिन की हरकतों के बारे में अपनी मां को बताया।

महिला के मुताबिक वह मुरादाबाद से चौकी चौराहे पर विपिन से बातचीत करने आई थीं। यहां विपिन ने शादी करने से इन्कार कर दिया। सुभाषनगर थाना प्रभारी मदन मोहन चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपी को जेल भेज दिया है। किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

राजा भैया की पार्टी से जुड़ा है आरोपी
आरोपी विपिन प्रॉपर्टी डीलर है, साथ ही राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल में बरेली तहसील प्रभारी के पद पर रह चुका है। अब भी वह इस पार्टी से जुड़ा है। पार्टी के जिलाध्यक्ष राजेश प्रताप सिंह से वार्ता की गई तो उन्होंने बताया कि विपिन के ऐसे किसी कृत्य की जानकारी नहीं है।