जानिए मां बनते ही सवालों में घिरी नुसरत जहां, ट्रोलर्स ने पूछा ये सवाल

नुसरत के मां बनने की गुड न्यूज़ मिलते ही एक तरफ उन्हें मिलने वाली बधाईयों का सिलसिला शुरु हो गया। तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर नुसरत से वो सवाल पूछे जाने लगे जिनका सामना दुनिया की कोई भी मां नहीं करना चाहेगी।

बुधवार को अस्पताल में भर्ती हुई नुसरत ने गुरुवार को बेटे को जन्म दिया। हर तरफ से उन्हें बधाईयां मिल रही थीं, तो वहीं कुछ लोगों ने सोशल मीडिया(Social Media) पर सवालों की झड़ी लगा दी। ट्रोलर्स(Trollers) ने नुसरत से एक बार फिर पूछ डाला कि आखिर इस बच्चे का पिता कौन है?(Who is the father of the baby?)

दरअसल, गुरुवार को डिलीवरी से कुछ घंटो पहले नुसरत ने अपनी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी। जिसके कैप्शन में उन्होने ‘डर के ऊपर विश्वास लिखा था।’ नुसरत की इस तस्वीर पर यूज़र्स जमकर नेगेटिव कमेंट करने लगे।

लेकिन हद तो तब हो गई जब कुछ यूज़र्स नुसरत को उनके बच्चे के पिता का नाम पूछते हुए ट्रोल करने लगे। कुछ ने तो यह तक कह डाला का कि नुसरत ने निखिल जैन से पैसों के लिए शादी की है। एक्टर यश दासगुप्ता को भी ट्रोलर्स ने नहीं बख्शा। यश दासगुप्ता को ही नुसरत के बच्चे का पिता कहा जा रहा है।

दरअसल, पति से अलगाव के बाद से ही नुसरत एक्टर यश दासगुप्ता की काफी नज़दीकी रही हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता था। कहा जाता है कि नुसरत यश को डेट कर रही हैं। यहां तक कि 25 अगस्त को नुसरत को हॉस्पिटल भी यश ही लेकर आए थे। इसके अलावा ये खबरें भी आई थीं, कि नुसरत ने डॉक्टर्स से रिक्वेस्ट की है कि डिलिवरी के दौरान यश को उनके पास रहने दिया जाए।

देश की सबसे खूबसूरत महिला सांसदों में से एक और बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां(Nusrat Jahan) के घर खुशियां कदम रख चुकी हैं। नुसरत जहां मां बन गई हैं।

26 अगस्त को नुसरत ने कोलकाता के Neotia अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। बच्चे के जन्म के बाद एक्टर यश दासगुप्ता(Yash Dasgupta) ने नुसरत का हेल्थ अपडेट देते हुए बताया था कि नुसरत और उनका बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।