जडेजा और महिला पुलिस का क्या है कनेक्शन, अस्पताल में भर्ती

जडेजा ने पुलिस को यह बताया कि हेड कॉन्स्टेबल सोनल ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया। जडेजा का दावा है कि उन्होंने मास्क पहन रखा था। विवाद के बाद सोनल काफी तनाव में आ गईं और विवाद के बाद प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती हो गईं।

सूत्रों के मुताबिक, रविंद्र जडेजा पत्नी रिवाबा के साथ कार से घूमने निकले थे। दोनों ने मास्क नहीं पहना था। इसी दौरान हेड कॉन्स्टेबल सोनल ने उन्हें रोक लिया और मास्क नहीं पहनने के कारण जुर्माना भरने के लिए कहा। सोनल ने लाइसेंस भी मांगा। इसी दौरान दोनों के बीच तीखी बहस हो गई।

डिप्टी कमिश्नर ने कहा, ‘‘जडेजा और हेड कॉन्स्टेबल ने एक-दूसरे के खिलाफ बुरा बर्ताव करने के आरोप लगाए हैं। हालांकि, किसी ने भी अब तक शिकायत नहीं की है।

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की राजकोट में एक महिला पुलिसकर्मी से तीखी बहस हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि तनाव के कारण लेडी हेड कॉन्स्टेबल सोनल गोसाइ को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। डिप्टी कमिश्नर मनोहरसिंह जडेजा की मानें तो अभी तक किसी ने भी एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

मुझे जहां तक सूचना मिली है कि जडेजा ने मास्क पहन रखा था, जबकि उनकी पत्नी ने मास्क पहना था या नहीं, यह जांच करना पड़ेगा।’’जडेजा इस बार भी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते नजर आएंगे। टूर्नामेंट कोरोनावायरस के बीच यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा।