जैकलीन फर्नांडीज जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ करने जा रही ये काम , वायरल हुई तस्वीर

जैकलीन फार्नांडिस के वर्कफ्रंट की करें तो बात वो जल्द ही फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में एक्टर अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में जैकलीन, अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं।

 

इस फिल्म में अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस के अलावा एक्ट्रेस कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी और अरशद वारसी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला डायरेक्ट कर रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन किसी एक्टर को नहीं बल्कि एक बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं। यह शख्स साउथ का रहने वाला है। इतना ही नहीं वह अब जल्द ही अपने प्यार के साथ जीवन का एक बड़ा फैसला भी लेने जा रही हैं। इस खबर के सामने आते ही जैकलीन के फैंस काफी खुश हैं। फैंस एक्ट्रसे के ड्रीम मैन को देखने के लिए काफी बेताब हैं।

बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर विरल भिनयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की तस्वीर के साथ लिखा है, ‘जैकलीन फर्नांडीज को उनका प्यार मिल गया है।

वह साउथ के बिजनेसमैन के साथ अपने जुहू स्थि​त अपने 175 करोड़ के बंगले में उनके साथ शिफ्ट हो रही हैं। हम उनके नए जीवन के लिए उनकी सफलता की कामना करते हैं।’

बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज एक जानी मानी अभिनेत्री हैं। जैकलीन अपने करियर में कई तरह के रोल प्ले कर चुकी हैं। जैकलीन उन एक्ट्रसेस में शुमार हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को कभी भी सोशल नहीं करती हैं।

बावजूद इसके एक्ट्रेस के फैंस उन से जुड़ी बातें जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। खास तौर पर उनकी लव लाइफ को लेकर। हलांकि अभी तक वह सिंगल थीं लेकिन अब उनकी लाइफ में उनके मिस्टर राइट की एंट्री हो चुकी है। इतना ही नहीं वह बिना देर किया अपनी लाइफ में आए इस लव-ट्विस्ट को एक नया मोड देने का इरादा बना चुकी हैं।