जैकलीन फर्नांडिस ने किया ये काम , जानकर फैस हुए हैरान

सामने आए इस पोस्टर को देख लोगों ने इसकी तुलना साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ से की है। इसके अलावा हाल ही में फिल्म का मेकिंग वीडियो भी सामने आया था।

इसमें वह कहीं पर किसी काल्पनिक जगह पर सराय चलाती दिख रही हैं, तो कहीं पर फिल्म का बीटीएस फुटेज भी दिखाया गया है। इसमें जैकलीन सेट पर शूटिंग की तैयारी करते दिख रही हैं। बर्थडे के मौके पर फिल्म से नया पोस्टर जारी किया जाना खुद जैकलीन के लिए भी एक तोहफे के बराबर है।

बताते चलें कि इस फिल्म में वह कन्नड़ स्टार किच्छा सुदीप के साथ दिखाई देंगे। फिल्म में जैकलीन गडंग रक्कम्मा (Rakamma Gadang) के किरदार में होंगी।

जानकारी के लिए बता दें कि, यह एक एक्शन एडवेंचर फिल्म होगी, जिसे 14 भाषाओं और 55 देशों में 3-डी रिलीज किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन अनुप भंडारी कर रहे हैं, जबकि इसको प्रोड्यूस जैक मंजूनाथ और शालिनी मंजूनाथ द्वारा किया जा रहा है।

जी हां, श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस ने भारतीय फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है। फिल्मों के साथ-साथ उनके डांस नंबर भी खूब पॉप्युलर रहे हैं। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म विक्रांत रोना को लेकर चर्चा में हैं।

हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर जारी सामने आया था, जिसमें जैकलीन के लुक को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब मेकर्स ने जैकलीन के बर्थडे के मौके पर फिल्म का एक और पोस्टर शेयर किया है, जिसमें जैकलीन काफी अलग अंदाज में दिख रही हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस(Jacqueline Fernandez) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। उनकी हर अदा पर मर मिटने वाले लाखों फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस मौके पर उन्हें एक खास तोहफा भी मिला है।