सुशांत केस की तरह होगी अब इस एक्ट्रेस के मामले की जांच, सीबीआई करेगी…

राणे ने कहा कि आपको यह समझना होगा कि बहुत सीधे-सीधे सबूत हैं या सीधे-आगे के लिंक हैं और एक बहुत ही संदिग्ध तरीका है कि 8 जून के बाद चीजों का अनावरण शुरू हो गया जो 13 तारीख तक पहुंचा. देखा जाए तो दिशा सलियान अपने माता-पिता के साथ नहीं रह थीं, लेकिन वह रोहन राय नाम के एक लड़के के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं.

नितेश राणे ने आगे कहा कि रोहन बाहर भी नहीं आ रहा है और सब कह रहा है. वह पूरी तरह से गायब हो गया है. वह अभी तस्वीरों में कहीं भी क्यों नहीं है? संयोगवश, 9 जून को रोहन राय और उनके दोस्त दिशा के अंतिम संस्कार में साथ थे. अब अगर आप अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट को देखते हैं, तो उसकी तारीख 11 जून है.

अब अगर रोहन राय और उनके दोस्त 9 जून को दिशा के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे, तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर 11 जून की तारीख क्यों थी. यह सब रोहन राय के चरित्र पर संदेह को जन्म देता है.

उन्होंने कहा कि दिशा और रोहन इस साल के अंत या अगले साल तक घर बसाने की योजना बना रहे थे. यह हमने सुना है. हैरानी की बात यह है कि दिशा की मौत के बाद से किसी ने भी आज तक रोहन राय नाम के इस शख्स के बारे में नहीं सुना है और दिशा सलियान प्रकरण पर उसका क्या रुख है? वह बाहर क्यों नहीं आ रहा है और कह रहा है कि यह आत्महत्या नहीं है और यह क्या हो गया?

बीजेपी विधायक ने कहा कि जैसे सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सबसे करीबी कड़ी रिया चक्रवर्ती है, वैसे ही दिशा सलियान के मामले में सबसे करीब उनके मंगेतर रोहन राय है. उन्होंने दावा किया कि रोहन जानता है कि 8 जून को जब दिशा की मौत हुई, तब क्या-क्या हुआ था.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक नितेश राणे (Nitesh Rane) का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की तरह अभिनेता की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की रहस्यमय मौत की जांच भी सीबीआई (CBI) करे.

राणे का कहना है कि उन्हें लगता है कि दिशा के मंगेतर रोहन राय से भी एजेंसी द्वारा पूछताछ की जानी चाहिए. एक चैनल को इंटरव्यू देते हुए नितेश राणे ने यह बात कही.