पीएम मोदी को इस देश ने दी धमकी, कहा यह उनकी आखिरी…

गौरतलब है कि  पीएम मोदी को चेतावनी पर कहा कि मोदी यह जान लें कि  हमला उनकी आखिरी गलती होगी.

वहीं के कब्जे वाले को मनाए गए  कहा, “मोदी किसी गलतफहमी में न रहें. अगर उन्होंने हम पर हमला किया तो यह उनकी आखिरी गलती होगी.”

मोदी ने घमंड में 5 अगस्त को जो गलती की, उसे देखते हुए और अल्लाह पर ईमान रखते हुए मैं भविष्यवाणी कर रहा हूं कि अब कश्मीर ‘आजाद’ होगा. दुनिया कश्मीर का संज्ञान ले रही है.”गौरतलब है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ने मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने पर कहा

वहीं पाक पीएम ने कहा कि जब कश्मीर में कर्फ्यू हटेगा तो वहां इंसानों का सैलाब आएगा और सिर्फ ‘आजादी’ की आवाज आएगी. फिर मोदी का कोई पत्ता नहीं चलेगा.

इसके साथ ही इमरान ने जनसभा में बेहद भड़काऊ भाषण में कहा, “उनका बड़ी-बड़ी मूंछों वाला पायलट (अभिनंदन) गिरा लेकिन हमने उसे भी वापस कर दिया क्योंकि हम शांति चाहते हैं.

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज़ आने का नाम नहीं ले रहा है, जिसके बाद वो बर्बादियों की तैयारी खुद ही करने लगा है. आपको बता दें कि इस बार उसने प्रधामंत्री मोदी को धमकी दी है.

ये उस वक़्त आई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान को युद्ध में दस दिन में ही धूल चटा देने वाले बयान के बाद से पाकिस्तान में खलबली मची हुई है.