मिट्टी का तेल लगाकर लड़का सीधा कर रहा था ये, फिर चली गयी जान

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियोज वायरल हुए हैं जिसमें लोग आग का इस्तेमाल कर बाल सीधे करते नजर आते हैं. शिवनारायण ने भी ये वीडियोज देखे और अपने बाल सीधे करने के लिए मिट्टी का तेल सिर पर डाल लिया. उसके बाद माचिस की तीली जलाई और बालों को सीधा करने का प्रयास करने लगा.

पुलिस ने मामले को लेकर जांच पड़ताल की तो पता चला कि लड़का सोशल मीडिया का आदी था. घटना के बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां बुधवार को उसने दम तोड़ दिया.

यहां चर्चा कर दें कि लोगों द्वारा आग का इस्तेमाल कर बाल सीधे करने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. पुलिस ने कहा कि लड़का सोशल मीडिया का एडिक्ट था.

घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. स्नानघर में जिस वक्त उसने यह कारस्तानी की उस समय घर में केवल उसकी दादी मौजूद थीं.

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम शिवनारायण है जो सातवीं कक्षा में पढ़ता था. घटना मंगलवार की बताई जा रही है. खबरों की मानें तो उसने कथित रूप से अपने बालों पर मिट्टी का तेल छिड़ककर जलती हुई माचिस की तीली से उन्हें सीधा करने का प्रयास किया.

केरल के तिरुवनंतपुरम से एक ऐसी खबर आई जिसने सबको चौंकाकर रख दिया. दरअसल वेंगनूर में कथित रूप से मिट्टी का तेल सिर पर छिड़ककर बाल सीधे करने की कोशिश करते वक्त 12 साल के एक लड़के की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उसने सोशल मीडिया पर देखकर ऐसा करने का प्रयास किया था.