बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर, 40 दिनों में हुआ…

मुख्तार अंसारी के वकील दरोगा सिंह ने बताया कि ऐसे में फिर एक बार कोर्ट से गुजारिश की गई है कि हमारे मुवक्किल को नियमानुसार जरूरी सुविधा मुहैया कराई जाए.

इस पर कोर्ट ने बांदा जेल प्रशासन को फटकार लगाई है. साथ ही आदेश दिया कि मुख्तार अंसारी की अब उनके घर वालों से फोन के ज़रिए बात कराई जाए.

मुख्तार अंसारी के वकील दरोगा सिंह ने बताया कि सुविधाएं न मिलने से मुख्तार अंसारी की तबीयत खराब हो गई, जिससे उनका वजन बांदा जेल में 40 दिनों में 8 किलो घट गया है, उन्हें सोने से लेकर अन्य जरूरत की चीजें माननीय सुप्रीम कोर्ट के दिशा निर्देशों के अनुसार नहीं उपलब्ध कराई जा रही हैं.

मुख्तार अंसारी के वकील दरोगा सिंह ने बताया कि विधायक मुख्तार अंसारी के लेटर पैड द्वारा असलहे के मामले में आज कोर्ट द्वारा सुनवाई की, गई जिसमें अगली तारीख 21 मई माननीय कोर्ट द्वारा दी गई.

वही दरोगा सिंह ने मुख़्तार की दिक़्क़तों के बारे में भी बताया और कहा कि वो एक विधायक हैं और उन्हें सुप्रीम कोर्ट के मानक के अनुसार सुविधाएं नहीं दी जा रही हैं.

उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का दावा है कि 40 दिनों में उसका 8 किलो वजन घटा है. दरअसल, मुख्तार अंसारी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अवैध असलहा प्रकरण में मऊ कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान मुख्तार अंसारी ने जेल प्रशासन के सलूक का मुद्दा उठाया. इस पर कोर्ट ने बांदा जेल प्रशासन को कड़ी फटकार लगाई.