वरुण धवन को लेकर कृति सेनन ने किया ये बड़ा खुलासा , कहा मेरे साथ…

कृति सेनन ने बताया कि, ‘साल 2020 की शुरुआत में मैं फिल्म की शूटिंग में बिजी थी, जिसके बाद लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई थी. मुझे खुशी है कि मैं उस फेज के दौरान अपने माता-पिता के साथ थी. वे मुझसे मिलने एक हफ्ते के लिए मुंबई आए थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण वे लगभग एक साल तक मेरे साथ रहे.

पैरेंट्स यदि साथ में न होते तो घर पर अकेले रहना कठिन होता. इसके बाद, मैंने लोगों की स्पिरिट को बढ़ावा देने के लिए एक अच्छा कैंपेने चलाया और कुछ मीडिया इंटरैक्शन भी किए. हांलाकि बाद में मैं उससे डिस्कनेक्ट हो गई और केवल सोशल मीडिया पर एक्टिव रही.’

सेनन को इस बात की खुशी है कि वर्ष 2020 अब अतीत की बात है. उन्होंने अपनी बात को विस्तार देते हुए बताया कि, ‘ईमानदारी से कहूं तो 2020 मेरी लाइफ का सबसे बुरा साल है.

वह कहती हैं, ‘मुझे लगता है कि यह साल मेरे लिए अच्छा होगा. इस साल की शुरुआत एक अच्छे नोट पर हुई है, बाद में इसने भावनात्मक और शारीरिक रूप से भी अच्छी शुरुआत दी है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों बहुत बिजी हैं. इस समय उनके पास उन फिल्मी प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है, जिसे उन्होंने साइन किया है. हाल ही में उन्होंने वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ अपनी एक आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू की है.