सुशांत को लेकर अंकिता लोखंडे ने खोला ये बड़ा राज , कहा शादी करने वाले थे लेकिन…

उसने कहा कि उसने बाजीराव मस्तानी (2015) और हैप्पी न्यू ईयर (2014) जैसी फिल्मों से इनकार कर दिया था क्योंकि वह शादी करने और परिवार शुरू करने की इच्छुक थी।

उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपना करियर चुना और आगे बढ़े। उसने कहा कि उसकी प्राथमिकताएँ सही थीं। अभिनेता के प्रशंसकों ने उसे याद दिलाया कि वह अब दुनिया के सामने कहानी का अपना पक्ष रखने के लिए जीवित नहीं थाब्रेकअप के बाद खबरों में काफी अफवाहें तैर गई थीं।

लेकिन इस जोड़ी ने अपने प्रशंसकों के झटके से बहुत कुछ अलग कर दिया। इसके बाद, अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि क्या विभाजन हुआ।

अब, इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने अपना दिल बहलाया कि कैसे विभाजन ने उन्हें भावनात्मक और मानसिक रूप से प्रभावित किया। उसने कहा कि वह कुछ साल तक अवसाद में थी जब तक कि उसने आगे बढ़ने का फैसला नहीं किया। इंटरव्यू के लिए ट्रोल किए जाने के बाद, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक गुप्त संदेश के साथ कुछ तस्वीरें डालींसाक्षात्कार में,

अंकिता लोखंडे, जिन्होंने कुछ दिन पहले एक विस्फोटक साक्षात्कार दिया था, को इसके लिए ट्रोल किया गया। कई लोगों को लग रहा था कि वह पूर्व सैनिक सुशांत सिंह राजपूत के निधन से काफी सुर्खियों में हैं। जिस जोड़े ने पावित्रा ऋषिता के साथ किया था, वे 2009 से 2016 की शुरुआत तक छह लंबे समय तक एक रिश्ते में रहे थे। वे दिसंबर 2016 में शादी करने वाले थे.