इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच मुकाबला, पाक के लिए ये मैच जीतना बेहद जरूरी

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेली जाने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच आज मुल्तान क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। इस मैच की शुरुआत भारतीय समयानुसार 10:30 बजे से होगी। दोनों ही टीमों के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को मात दे दी थी। इस जीत के साथ अंग्रेजों ने 1-0 की बढ़त भी ले ली थी।

पहली हार के बाद पाकिस्तान एक जोरदार वापसी करना चाहेगा और सीरीज को बराबर करने के लिए दूसरा टेस्ट जीतना चाहेगा। पाकिस्तान की टीम को अगर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशीप का फाइनल खेलना है तो उसके लिए ये जीतना बेहद जरुरी है।

दूसरा टेस्ट मैच खेल रही पाकिस्तान की टीम के लिए गेंदबाजों की चोट बड़ी परेशानी बनती जा रही है। टीम के लीड गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी पहले ही घुटने की चोट दोबारा उभरने की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज नहीं खेल रहे हैं। वहीं, रावलपिंडी टेस्ट में डेब्यू करने वाले हारिस रउफ भी पहले मैच में ही चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो चुके हैं। इसके अलावा नसीम शाह भी कंधे की चोट के चलते बाहर हो सकते हैं। उन्हें पहले मैच में ही कंधे में परेशानी हो रही थी।इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरा टेस्ट भारतीय समयानुसार सुबह 10:30 बजे (स्थानीय समयानुसार सुबह 10:00 बजे) शुरू होगा।