विराट कोहली को लेकर इरफान पठान ने किया ये बड़ा खुलासा, कहा कोई नहीं जानता ये बात

बाएं हाथ के इस भारतीय पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि ‘विराट कोहली ने बहुत कम समय मे काफी कुछ हासिल किया है। मुझे यह भी उम्मीद है कि जो खिलाड़ी 100 शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ेगा तो वो भारतीय होगा।

 

विराट कोहली के पास वो काबिलियत और फिटनेस है, जो उस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी अहम है। 31 वर्षीय कोहली अभी तक 70 अंतर्राष्ट्रीय शतक लगा चुके हैं। उन्होंने 248 वनडे मैचों में 43 और 86 टेस्ट मैचों में 23 शतक ठोके हैं। बता दें कि मास्टर ब्लास्टर सचिन ने टेस्ट में 51 और वनडे में 49 शतक लगाए हैं।]

पठान ने आगे कहा कि ‘मुझे लगता है कि कोहली उस 100 के आंकड़े से 30 पीछे हैं। मुझे उम्मीद है कि संन्यास लेने से पहले वो यह हासिल कर लेंगे। मुझे उम्मीद है कि यह लक्ष्य उनके दिमाग में होगा।

बताते चलें कि भारतीय क्रिकेट टीम को इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है। बता दें फिलहाल सभी खिलाड़ी IPL की तैयारी में जुटे हुए हैं। इस बार का आईपीएल दुबई में खेला जाना है।

इरफान ने यह बयान स्टार स्पोर्ट्स के एक शो के दौरान दिया। उन्होंने कहा कि ‘मुझे भरोसा है कि 100 शतक, वो इस पर भले ही बात नहीं कर रहे हों, लेकिन हर कोई जानता है कि सचिन के बाद अगर कोई यह कर सकता है तो वो कोहली हैं।’

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमोला पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने विराट कोहली को लेकर बड़ी बात कही है। भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली के बारे में बोलते हुए पठान ने कहा कि वह अपनी काबिलियत और फिटनेस के दम पर क्रिकेट के बादशाह बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के 100 अंतरराष्ट्रीय शतकों का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।