IPL को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर, ये 3 खिलाडी कमाते है सबसे ज्यादा पैसा

रोहित ने कई बार अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के दम पर अपनी टीम मुंबई इंडियंस को मैच जिताने में एक अलग भूमिका निभाई है और उस टीम के कप्तान हैं.

 

लेकिन कम ही लोग जानते होंगे कि आईपीएल के इतिहास में कप्तानों की सूची में रोहित शर्मा कप्तान हैं। जिन लोगों को अधिक वेतन मिलता है, अगर हम उनके वेतन के बारे में बात करते हैं, तो उन्हें 15 करोड़ रुपये दिए जाते हैं।

स्टीव स्मिथ ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और दुनिया के जाने माने बल्लेबाज है और साथ में उनकी गिनती एक अच्छे फील्डर के रूप में की जा रही है। अगर हम उनके IPL करियर के बारे में बात करते हैं.

तो उनका करियर बहुत सफल और याद रखने लायक है। उन्होंने कई बार अपनी टीम राजस्थान रॉयल को मैच जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। अगर हम उनके वेतन की बात करें तो कप्तान के रूप में उनका वेतन 12 करोड़ था।

रोहित शर्मा टीम इंडिया और दुनिया के महानतम सलामी बल्लेबाजों में से एक हैं और साथ में उनकी गिनती एक अच्छे फील्डर के रूप में होती है। अगर हम रोहित शर्मा के आईपीएल करियर की बात करें, तो उनका करियर बहुत ही सफल और रोमांचित है।

इंडियन प्रीमियर लीग( IPL ) सबसे प्रसिद्ध क्रिकेट टूर्नामेंट है। सैकड़ों लोग आईपीएल में विभिन्न राष्ट्रों के हैं। ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिन्होंने इस मनोरंजक लीग से बहुत पैसा कमाया। आइए जानते हैं उन खिलाड़ियों के बारे में जिन्होंने इस लीग में एक शानदार कमाई की।