IPL 2023 : मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा कड़ा मुकाबला , ये दिग्गज हो सकता है बाहर

मुंबई इंडियंस आईपीएल 2023 में अपना पहला मैच हार चुकी है और अब टीम को अपना दूसरा मैच अपने घरेलू मैदान यानी मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलना है। ऐसे में मुंबई इंडियंस पर मैच जीतने का दबाव होगा, लेकिन इससे पहले टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आज यानी शनिवार 8 अप्रैल को खेले जाने वाले मैच के लिए डाउटफुल हैं।

मुंबई इंडियंस पहले से ही जसप्रीत बुमराह के कारण बैकफुट पर है, क्योंकि वे आईपीएल के 16वें सीजन का हिस्सा नहीं हैं। उनका रिप्लेसमेंट मिल गया है, लेकिन बुमराह की भरपाई कोई अन्य गेंदबाज नहीं कर सकता। ऐसे में अगर आर्चर भी बाहर होते हैं तो मुंबई पूरी तरह से बैकफुट पर होगी। टीम के पास बल्लेबाजी के विकल्प काफी हैं, लेकिन गेंदबाजी में टीम का हाथ इस साल भी तंग नजर आ रहा है।

दरअसल, पूर्व क्रिकेटर एस बद्रीनाथ ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस बात की जानकारी दी है कि शुक्रवार को नेट सेशन के दौरान जोफ्रा आर्चर की कोहनी में गेंद लगी है। ऐसे में वे आईपीएल 2023 के अपने दूसरे मैच के लिए संदेह के घेरे में हैं। अगर आर्चर इस मैच से बाहर होते हैं तो टीम के लिए ये तगड़ा झटका कहा जाएगा, क्योंकि उनके अलावा कोई और गेंदबाज ऐसा नहीं है, जिसके पास इतना ज्यादा अनुभव हो।