आईपीएल 2022 : आज पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच होगा मुकाबला , इन खिलाडियों पर रहेगी सभी की नजर

आईपीएल 2022 का 16वां मुकाबला आज पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच में पंजाब की टीम के सामने सबसे बड़ी सिरदर्दी 4 ओवरसीज खिलाड़ियों को चुनने की होगी।

पिछले मुकाबले में पंजाब ने राजपक्षा, ओडियन स्मिन, कगिसो रबाडा और लियाम लिविंगस्टोन के रूप में चार विदेशी खिलाड़ियों को जगह दी थी और शुरुआती मैचों में यह सभी खिलाड़ी अपनी छाप छोड़ चुके हैं, मगर अब पंजाब की टीम में जॉनी बेयरस्टो की भी एंट्री हो गई है। सलामी बल्लेबाज बेयरस्टो तेज तर्रार शुरुआत के लिए जाने जाते हैं और पिछले कुछ सालों से इस खिलाड़ी ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए लाजवाब प्रदर्शन किया है ऐसे में पंजाब किंग्स उन्हें बाहर नहीं बैठाना चाहेगा। ऐसे में सवाल उठता है कि पंजाब किस खिलाड़ी को बाहर कर बेयरस्टो को प्लेइंग इलेवन में जगह देगा?

इस मुद्दे पर भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने मजेदार वीडियो शेयर किया है। जाफर ने बॉलीवुड फिल्ड हेराफेरी का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें एक्टर ओम पूरी समेत बाकी लोग टैक्सी में बैठने की कोशिश कर रहे हैं। मगर टैक्सी में जगह ना होने की वजह से कोई एक बाहर ही रह जाता है। जाफर के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए वसीम जाफर ने लिखा “पंजाब किगंस रबाडा, बेयरस्टो, लिविंगस्टोन, राजपक्षा और ओडियन स्मिथ को प्लेइंग इलेवन में फिट करते हुए।”