IPL 2022 : पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को हराया , शिखर धवन ने बनाए इतने रन

 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के प्लेऑफ की दौड़ चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के लिए मुश्किल होती जा रही है। सीएसके को पंजाब किंग्स के खिलाफ 11 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

इस हार के बाद कप्तान रविंद्र जडेजा ने कहा कि टीम ने 10-15 रन एक्स्ट्रा दे दिए, जो बाद में टीम को भारी पड़ गए। शिखर धवन ने नॉटआउट 88 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच चुने गए।

रविंद्र जडेजा ने कहा, ‘हमने अच्छी शुरुआत की थी। मुझे लगता है कि हमने मैच के आखिरी में 10-15 रन एक्स्ट्रा दे दिए, हमने अपनी रणनीति पर सही से अमल नहीं किया, अंबाती रायुडू ने जबर्दस्त बल्लेबाजी की, लेकिन अगर हम उन्हें 175 रन तक रोक लेते तो हमारे लिए अच्छा रहता। हम शुरुआत के छह ओवर में अच्छा नहीं कर पा रहे हैं, हम यहां पीछे रह जा रहे हैं। हम मजबूती से वापसी करेंगे।’

सीएसके ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को बल्लेबाजी का न्योता दिया। पंजाब ने 20 ओवर में चार विकेट पर 187 रन बनाए। शिखर धवन के अलावा भानुका राजपक्षे ने 42 रनों की पारी खेली। लियाम लिविंगस्टोन ने सात गेंद पर 19 रन ठोके। जवाब में सीएसके ने 20 ओवर में छह विकेट पर 176 रन बनाए। रायुडू ने 39 गेंद पर 78 रन ठोके।