IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी निकला कोरोना पॉजिटिव

आईपीएल 2022 के 55वें मैच में आज शाम को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ अपना अगला मुकाबला खेलना है।

हालांकि इस मुकाबले से पहले ही टीम के लिए एक बुरी खबर आई है। दिल्ली कैपिटल्स का नेटस बॅालर कोरोना पॉजिटिव (net bowler testing positive) पाया गया है। बीसीसीआई ने आईपीएल 2022 के लिए जो कोरोना प्रोटोकॉल बनाया है, उसके अनुसार, दिल्ली कैपिटल्स को कोरोना टेस्ट के एक और दौर से गुजरना होगा और तब तक सभी खिलाड़ी कमरों में ही आइसोलेट रहेंगे।

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, दिल्ली कैपिटल्स के कोरोना संक्रमित पाए गए नेट बॉलर के साथ उस गेंदबाज को भी होम आइसोलेशन में भेज दिया है, जो उसके साथ टीम होटल के कमरे में रह रहा था। दिल्ली कैपिटल्स इस समय 10 में से 5 जीत और 5 हार के साथ पांचवें नंबर पर है।

इससे पहले, DC के हेड कोच रिकी पोंटिंग भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाए गए थे और इसके कारण उन्हें कुछ मैचों से बाहर रहना पड़ा था। इसके अलावा विदेशी खिलाड़ियों में टिम सिफर्ट, मिचेल मार्श और सपोर्ट स्टाफ के 4 सदस्य भी पिछले महीने कोरोना संक्रमित पाए गए थे। टीम के अंदर कोरोना मामला सामने आने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के मैचों का शेड्यूल और वेन्यू में भी बदलाव किया गया था।