IPL 2021: विराट कोहली करने वाले है ये बदलाव , अपनी टीम में…

अगले सप्ताह (18 फरवरी को चेन्नई में आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction) का भी आयोजन होना है. इससे पहले इस लीग की सभी टीमें इस सीजन के लिए अपनी टीम में नए-नए जोड़-तोड़ कर अपने समीकरण सुधारने में लगी हुई हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आईपीएल के 14वें सीजन में भी अपने पहले खिताब का इंतजार है

बता दें संजय बांगड़ अब आरसीबी के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस माइक हैसन (Mike Hesson) और हेड कोच साइमन कैटिच (Simon Katich) को सहयोग देंगे

. बांगड़ अगस्त 2014 में पहली बार भारतीय टीम के बैटिंग कोच बने थे. वह साल 2019 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप तक टीम इंडिया के सहायक कोच पर बने रहे. इसके बाद बीसीसीआई ने उनकी जगह विक्रम राठौड़ को यह जिम्मेदारी दे दी.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने अपने अधिकारिक टि्वटर अकाउंट पर बांगड़ की इस नियुक्ति की घोषणा की. आरसीबी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हम RCB परिवार में संजय बांगड़ का बतौर बैटिंग कंसल्टेंट स्वागत करते हैं.’ हमारे जहाज (अबॉर्ड) में आपका स्वागत है कोच!

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज और टीम इंडिया के पूर्व सहायक कोच संजय बांगड़ (Sanjay Bangar) को विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली आईपीएल (IPL) फ्रैंचाइजी ने इस सीजन के लिए अपना बल्लेबाजी सलाहकार (Sanjay Bangar as Batting Consultant) नियुक्त किया है. बांगड़ को कोचिंग का काफी अनुभव है वह टीम इंडिया और आईपीएल की दो टीमों की कोचिंग कर चुके हैं.