IPL 2021 : आज सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी के बीच होगा कड़ा मुकाबला , विराट कोहली ने शुरू की ये तैयारी

आज के मैच में आरसीबी के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिकल कोरोना को हराने के बाद एक बार फिर मैदान पर उतर सकते हैं. अगर वे ठीक हुए तो प्लेइं इलेवन में उनकी जगह पक्की है. हालांकि टीम की बल्लेबाजी कप्तान विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल एबी डिविलियर्स के ही इर्द गिर्द घूमेगी. टीम के पास ज्यादा लंबी बैटिंग लाइनअप नहीं है.

ऐसे में डेनियल क्रिस्टियन को भी लोअर आर्डर में रखा ही जाएगा, ताकि जरूरत पड़ने पर वे नीचे के क्रम में अच्छी बल्लेबाजी कर सकें. वहीं गेंदबाजी की कमान एक बार फिर वॉशिंगटन सुंदर, काइल जेमिसन, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल के हाथ में होगी, वहीं टीम के लिए हर्षल पटेल एक बार फिर कमाल कर सकते हैं, जिन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ कमाल का प्रदर्शन करते हुए पांच विकेट अपने नाम किए थे.

आईपीएल 2021 में आज दो बड़ी आईपीएल 14 का खिताब जीतने की प्रबल दावेदार टीमें आमने सामने होंगी. एक तरफ होगी डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद तो उनके सामने होगी विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी.

आरसीबी की टीम इसी सीजन का पहला मैच जीतने के बाद अब दूसरा मैच खेल रही हैं, वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पहला मैच हारने के बाद यहां आ रही है.

आरसीबी आज का मैच जीतकर जहां प्वाइंट्स टेबल में टॉप करना चाहेगी, वहीं एसआरएच की टीम अपना खाता खोलने के लिए बेकरार है. आज के मैच में दोनों टीमों का बहुत कुछ दांव पर लगा होगा.