IPL 2021 : आज पंजाब किंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा कड़ा मुकाबला, डेविड वाॅर्नर ने शुरू किया…

पंजाब किंग्स अच्छी शुरुआत करने के बाद लड़खड़ा गई है. पंजाब को चेपॉक की धीमी पिच पर एक अच्छे स्पिनर की कमी खल सकती है. टीम मुरुगन अश्विन पर निर्भर रही है, लेकिन पहले दो मैचों में उनकी नाकामी के बाद टीम को जलज सक्सेना को उतारना पड़ा. टीम इस मैच में लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को मौका दे सकती है.

टीम का मिडिल ऑर्डर और निचला क्रम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका. मुंबई के खिलाफ वॉर्नर और बेयरस्टो ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई थी, लेकिन इन दोनों के आउट होने के बाद उसका मध्यक्रम लड़खड़ा गया.

सिर्फ मनीष पांडे ही अच्छा खेल दिखा सके हैं. तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अब तक अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. उन्होंने 10 की इकोनॉमी से रन दिए हैं और 2 ही विकेट ले सके हैं.

आईपीएल (IPL 2021) के 14वें सीजन का 14वां मुकाबला बुधवार को पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर साढ़े तीन बजे शुरू होगा.

हैदराबाद की टीम आईपीएल 2021 के मौजूदा सीजन में अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी है. टीम को तीनों शुरुआती मुकाबले में हार मिली है. वहीं पंजाब ने अपने तीन में से दो मुकाबले हारे हैं, जबकि एक में जीत मिली है. डेविड वाॅर्नर की अगुआई वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने तीनों मैच लक्ष्य का पीछा करते हुए मामूली अंतर से हारे हैं.