IPL 2021: सहवाग ने इस खिलाड़ी को बताया मुंबई इंडियंस का ‘ब्रह्मास्त्र’, कहा कोई नहीं हरा सकता

हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच का उदाहरण देते हुए कहा कि जब 150 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने क्रुणाल पंड्या के 2 ओवर में काफी रन लिए थे, तो कप्तान रोहित शर्मा ने तुरंत गेंदबाजी में बदलाव किया और कायरान पोलार्ड को गेंद थमाई.

बुमराह ने शनिवार को हैदराबाद के खिलाफ मैच में किफायती गेंदबाजी की थी. उन्होंने अपने 4 ओवर में सिर्फ 14 रन दिए और विजय शंकर (28) का अहम विकेट हासिल किया.

सहवाग ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस के सबसे सफल टीम होने की वजह भी बताई. उन्होंने कहा कि इस टीम के पास कम स्कोर को बचाने के साथ ही बड़े लक्ष्य का पीछा करने की ताकत भी है. इसी वजह से ये टीम पांच बार आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रही है.

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की तारीफ की. उन्होंने कहा कि बुमराह मुंबई टीम के ब्रह्मास्त्र हैं और जब तक टीम के पास ये हथियार है, उसे कोई नहीं हरा सकता. मैच के बाद क्रिकबज पर सहवाग ने यह बात कही.