IPL 2021: राजस्‍थान रॉयल्‍स ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया , ऋषभ पंत से हुई ये गलती

स्टोइनिस के इस ओवर में तीन चौके सहित 15 रन बने जिससे रॉयल्स का स्कोर पांच विकेट पर 58 रन से पांच विकेट पर 73 रन हो गया और टीम लय हासिल करने में सफल रही.

पोंटिंग ने ऑनलाइन प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि जब मुझे टीम के साथ बैठकर बात करने का मौका मिलेगा निश्चित तौर पर हम इस बारे में बात करेंगे. उन्‍होंने शानदार गेंदबाजी की.

तीन ओवर में 14 रन. उनके खिलाफ कोई बाउंड्री नहीं लगी. पोंटिंग ने कहा कि पहला मैच उनके लिए निराशजनक रहा था, लेकिन पिछले कुछ दिनों में उन्‍होंने कड़ी मेहनत की, जिससे कि सुनिश्चित हो सके कि वह चीजों से सामंजस्य बैठाए और मैच में चीजें सही करे.

राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के हाथों दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 3 विकेट से मिली हार को स्‍वीकार करते हुए कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को उनके कोटे के पूरे ओवर नहीं देना ‘संभवत: गलती’ थी.

अश्विन ने तीन ओवर में सिर्फ 14 रन दिए और इस दौरान उनके खिलाफ कोई बाउंड्री नहीं लगी. दिल्ली की टीम 148 रन के लक्ष्य का बचाव कर रही थी.

क्रीज पर बाएं हाथ के दो बल्लेबाजों डेविड मिलर (62) और राहुल तेवतिया (19) की मौजूदगी के बावजूद नए कप्तान ऋषभ पंत ने 13वें ओवर में अश्विन को बरकरार रखने के बजाए मार्कस स्टोइनिस को गेंद थमा दी.