IPL 2021: ऋषभ पंत की कप्तानी से शिखर धवन हुए खुश, पहले ही मेच में चेन्नई को हराया

इस बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा कि पंत के बारे में सर्वश्रेष्ठ चीज यह है कि वह धैर्य कायम रखता है. वह काफी चतुर है, जो काफी अच्छा है. यह पूछने पर कि क्या वह सीनियर खिलाड़ी होने के नाते पंत को सलाह देंगे, धवन ने कहा कि बेशक, मैं सलाह दूंगा. युवा खिलाड़ी जब भी बल्लेबाजी या मानसिक चीजों को लेकर मेरे साथ बात करते हैं तो मैं हमेशा अपनी जानकारी उनसे साझा करता हूं.

23 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज पंत ने अपनी कप्तानी की यादगार शुरुआत की. उन्होंने शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हुए मुकाबले में सात विकेट से जीत दर्ज की.

धवन ने मैच के बाद कहा कि उसने (पंत) काफी अच्छा प्रदर्शन किया. सबसे पहले तो खुशी है कि हमने टॉस जीता. इस विकेट पर बाद में बल्लेबाजी करना अच्छा था. उसने धैर्य रखा और खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाता रहा.

उन्होंने आगे कहा कि उसने(पंत) अच्छे बदलाव भी किए. यह उसका कप्तान के रूप में पहला मैच था, इसलिए मुझे यकीन है कि यहां से वह बेहतर ही होगा.

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) युवा ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कप्तानी से काफी प्रभावित हैं.

उन्होंने कहा कि पंत ने अपने पहले मैच में धैर्य के साथ टीम की कप्तानी की और वक्त गुजरने के साथ वो और बेहतर होते जाएंगे. पंत को रेगुलर कप्तान श्रेयस अय्यर की जगह आईपीएल 2021 में दिल्ली टीम की कमान सौंपी गई है. अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में चोटिल हो गए थे. इसी वजह से वो आईपीएल से बाहर हैं.