IPL 2021 को लेकर विराट कोहली ने शुरू की ये बड़ी तैयारी, मुंबई इंडियन्स के साथ होगा पहला मैच

बीसीसीआई (BCCI) के आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए बनाए गए मानक ऑपरेटिंग प्रक्रिया (Standard operating procedure) के तहत भारत-इंग्लैंड सीरीज (Ind Vs Eng Series) में शामिल खिलाड़ियों को छोड़कर बाकी सपोर्ट स्टाफ, खिलाड़ी औऱ आईपीएल फ्रेंचाइजी से जुड़े सदस्यों को बायो-बबल में शामिल होने से पहले सात दिन के लिए होटल के कमरों में क्वारैंटाइन होना पड़ेगा।

जिसके बाद इस दौरान हर व्यक्ति का कई बार कोरोना टेस्ट होगा और नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही वो अपने होटल के कमरों से बाहर आकर आउटडोर ट्रेनिंग और प्रैक्टिस सेशन शुरू कर सकेंगे।

ईएसपीएन क्रिकइंफो (ESPNcricinf) के मुताबिक, इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को वनडे सीरीज खत्म होने के बाद कोहली ने टीम का बायो-बबल छोड़ दिया था।

जिसके बाद चेन्नई पहुंचने के बाद उन्हें बीसीसीआई (BCCI) के तय किए गए कोरोना प्रोटोकॉल (Corona Protocol) के तहत सात दिन (7 Days) के लिए होटल के कमरे में क्वारैंटाइन (Quarantine) होना पड़ेगा।

9 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल 14वें सीजन (IPL 14 Season) के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) अपनी टीम के ट्रेनिंग कैंप शुरू होने के दो दिन बाद टीम से जुडेंगे।

बता दें कि इस सीजन के शुरू होते ही पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और पांच बार की विजेता टीम मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) के बीच खेला जाएगा।