IPL 2021 : मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हराया, वीवीएस लक्ष्मण ने बताई हारने की असल वजह

मुंबई इंडियंस के 151 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम शनिवार को मध्य के ओवरों में रन जुटाने में जूझने के कारण 19.4 ओवर में केवल 137 रन ही बना सकी।

 

लक्ष्मण ने कहा, ”एक या दो रन लेने की कला बहुत अहम है, विशेषकर इस तरह की पिचों पर क्योंकि यहां हिट करना इतना आसान नहीं होता। आप सिर्फ बाउंड्री या छक्कों पर ही निर्भर नहीं हो सकते।”

वहीं लक्ष्मण ने कहा है कि चेन्नई के चेपॉक की पिच पर स्ट्राइक रोटेट करना बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा, ”डॉट गेंदों के प्रतिशत को कम रखना काफी अहम है और आप स्ट्राइक रोटेट करके ही ऐसा कर सकते हो। यह खेल का एक पहलू है जो इस तरह के विकेटों पर काफी अहम है।”

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 14) में शनिवार को खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा।

बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन की वजह से हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ 13 रन से मैच गंवा दिया। इस हार के बाद हैदराबाद के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman ) ने बताया है .

टीम से कहां चूक हो रही है? लक्ष्मण का कहना है कि सनराइजर्स के बल्लेबाज सिर्फ बाउंड्री पर फोकस कर रहे हैं और स्ट्राइक रोटेट करने पर उनका कोई ध्यान नहीं है।