IPL 2021: हार्दिक पांड्या को टीम से बाहर कर सकते है रोहित शर्मा , वजह जानकर चौक जायेंगे आप

मुंबई इंडियंस की बहुत सारी सफलता पांड्या के ऑलराउंड प्रदर्शन पर निर्भर करती है लेकिन चोट की वजह से वो मुंबई के लिए बतौर बल्लेबाज के रूप में खेल रहे हैं लेकिन उनके खराब प्रदर्शन के कारण वो मुंबई के लिए बोझ बन गए हैं.

पंजाब किंग्स के खिलाफ आखिरी गेम में 27 वर्षीय लगातार पांचवीं बार विफल रहे. उन्होंने 4 गेंदों पर सिर्फ 1 रन बनाया. पांच पारियों में पांड्या ने 97 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 35 रन बनाए हैं और इसमें सर्वाधिक 15 रन है.

रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली मुंबई इंडियंस की टीम इस सीजन अपने मध्यक्रम को लेकर काफी परेशान है क्योंकि मध्यक्रम के बल्लेबाजों में इस साल निरंतरता की कमी दिख रही है.

वहीं मीडिल ऑर्डर के अलावा रोहित के लिए ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का खराब फॉर्म भी किसी सिरदर्द से कम नहीं है. लगातार हार झेल कर आ रही है मुंबई की टीम क्या राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में गुरुवार को पांड्या को आराम देकर अपनी मीडिल ऑर्डर की समस्या को खत्म करना चाहेगी.

MI vs RR in IPL 2021: क्या रोहित शर्मा सुपर फ्लॉप चल रहे हार्दिक पांड्या को टीम से बाहर करने का कड़ा फैसला करेंगे?- अगर दुनिया के सबसे महान क्रिकेटरों में से एक ब्रायन लारा दुनिया की सबसे धनी क्रिकेट लीग के सबसे सफल टीम को लेकर चिंता व्यक्त करे तो ये गत-विजेता के लिए वास्तव में कुछ बड़ी समस्या जरुर होगी.