IPL 2021: विराट कोहली को लेकर हर्षल पटेल ने किया ये बड़ा खुलासा, कहा – मैच के दौरान…

दरअसल हर्षल पटेल (Harshal Patel) को दो साल पहले ही सिर्फ 20 लाख रुपए में दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी टीम में शामिल किया था. जिसके बाद इस साल आईपीएल नीलामी के दौरान हर्षल को वापिस आरसीबी (RCB) ने दिल्ली से अपनी टीम में ट्रेड किया था.

बता दें कि हर्षल 2012 से लेकर 2017 तक आरसीबी का ही हिस्सा थे, जिसके बाद वह दो साल के दिल्ली शामिल हुए लेकिन इस साल उन्हें फिर से आरसीबी में शामिल किया गया था.

उन्‍होंने अपने 7 मैचों के दौरान कुल 17 विकेट चटकाए जिसके बाद पटेल ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. वहीं हाल हीं में पटेल ने अपनी इस सफलता के पीछे छीपे कारण का खुलासा भी किया .

जिसमें उन्होंनें विराट कोहली(Virat Kohli) की अहम भुमिका बताई है. इसी सिलसिले में इस आर्टिकल को आगे बढ़ाते हुए जानेंगे कि हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने अपनी सफलता पर क्या खुलासा किया है..

आईपीएल के 14वें सीजन को भले ही कोरोना वायरस के कारण मजबूरन टालना पड़ा, लेकिन इस बीच खेले गए 29 मैचों में भारत के कई युवा खिलाड़ियों ने अपना जौहर भी दिखाया, इसमें एक खिलाड़ी आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) शामिल रहे जो इस सीजन में पर्पल कैप की दौड़ में सबसे आगे थे.