IPL 2021: धोनी को लेकर गौतम गंभीर ने दिया ये बड़ा बयान, कहा -पहले जैसे नहीं रहे…

गौतम गंभीर का मानना है कि धोनी को मोर्चे से टीम की अगुआई करनी चाहिए. उन्‍होंने कहा, हम लगातार इस बारे में बात करते हैं कि कप्‍तान को आगे बढ़कर जिम्‍मेदारी उठानी चाहिए.

अब ऐसे तो आप सातवें नंबर पर बल्‍लेबाजी करते हुए अगुआई नहीं कर सकते. धोनी को बल्‍लेबाजी क्रम में पहले आना चाहिए क्‍योंकि यही अहमियत रखता है. इसके अलावा धोनी अब ऐसे नहीं रहे जैसे कि चार या पांच साल पहले होते थे. जब वह पिच पर उतरते ही गेंदबाजों पर दबदबा बना लेते थे.

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की अगुआई में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Superkings) की टीम पिछले सीजन से संघर्ष करती नजर आ रही है. संयुक्‍त अरब अमीरात में खेले गए आईपीएल (IPL) के पिछले सीजन में सीएसके (CSK) की टीम इस लीग के इतिहास में पहली बार प्‍लेऑफ में क्‍वालीफाई करने में नाकामयाब रही थी.

यहां तक कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स आठ टीमों की अंक तालिका में सातवें स्‍थान पर रही थी. हालांकि नए खिलाडि़यों और तेवरों के साथ इस सीजन में चेन्‍नई से बेहतर प्रदर्शन की उम्‍मीद की जा रही है.

ये और बात है कि टीम को अपने पहले मुकाबले में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाथों शिकस्‍त का सामना करना पड़ा. यहां तक महेंद्र सिंह धोनी भी कोई कमाल नहीं कर सके और बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए.

अब धोनी और चेन्‍नई के प्रदर्शन को लेकर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और कोलकाता नाइटराइडर्स को दो बार आईपीएल चैंपियन बनवा चुके गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने बड़ी बात कही है.