IPL 2021: धोनो ने दीपक चाहर की जमकर तरीफ , सौपी ये बड़ी जिम्मेदारी

एमएस धोनी का ये चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 200वां मैच था, इसके बारे में उन्होंने कहा कि 200वां मैच खेलना में वाकई बहुत लंबा सफर है, जो 2008 में शुरू हुआ था. महेंद्र सिंह धोनी शुरू से ही चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रहे हैं. उनकी कप्तानी में टीम ने तीन बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है.

महेंद्र सिंह धोनी को अब यह विश्वास हो गया है कि उनकी टीम का ये गेंदबाज डेथ ओवर में बेहतरीन गेंदबाजी कर सकता है. मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने खुद इस बारे में अपनी राय दी. महेंद्र सिंह धोनी चाहते हैं कि दीपक चाहर अब पावर प्ले में भी अपनी गेंदबाजी का दम दिखाएं.

पंजाब किंग्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करने वालेदीपक चाहर, महेंद्र सिंह धोनीके सबसे बड़े हथियार साबित हुए, इस मैच में 4 ओवर में सिर्फ 13 रन देते हुए उन्होंने 4 विकेट लिए.

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल 2021 की पहली जीत दर्ज करने के बाद कहा कि दीपक चाहर डेथ ओवर के गेंदबाज के तौर पर काफी अनुभवी हो गए हैं इसलिए वो चाहते हैं कि ये बॉलर पावरप्ले में भी जिम्मेदारी निभाए. मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने दीपक चाहर की गेंदबाजी की जमकर तरीफ की.