IPL 2021 : दिल्ली ने मुंबई इंडियंस को हराया , इस खिलाड़ी ने लगाई हैट्रिक

वीरेंद्र सहवाग ने कहा, ”वह उस तरह के शख्स हैं, जो बहुत शांत हैं और हर किसी से आराम से बात करते हैं. वह बहुत जल्दी सबके साथ घुलमिल जाते हैं. इसलिए वह अपने साथियों के पसंदीदा बन जाते हैं.

अगर वह पिटते हैं तो दूसरे खिलाड़ियों को उनके लिए बुरा महसूस होता है. और जब वह विकेट लेते है तब दूसरे खिलाड़ी उनके लिए खुश होते हैं.” क्रिकबज के साथ बातचीत में सहवाग ने कहा, ”मुझे याद है जब उन्होंने आईपीएल में पहली हैट्रिक ली थी.

मैंने उनसे पूछा था कि बताओ क्या चाहिए. तब उन्होंने कहा था कि वीरू भाई, प्लीज मेरी सैलरी बढ़वा दीजिए. अब मुझे महसूस होता है कि उन्हें इतनी अधिक राशि मिल रही होगी कि उन्होंने दूसरी हैट्रिक लेने के बाद भी कोई रकम नहीं मांगी.’

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने बताया कि अमित मिश्रा हमेशा खुश रहने वाले शख्स हैं और इसके साथ ही अपने साथी खिलाड़ियों के बीच उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है. उन्होंने इस बात को भी याद किया कि आईपीएल टूर्नामेंट में दिग्गज ने अपनी हैट्रिक के बाद सैलरी बढ़ाने की मांग की थी.

दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने आईपीएल 2021 (IPL) के मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ शानदार खेल दिखाया. यह मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (Chepauk) में खेला गया, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने छह विकेट से जीत हासिल की.

अमित मिश्रा ने अपने 4 ओवर के स्पैल में सिर्फ 24 रन देकर चार विकेट झटके. इसके साथ ही अपने दमदार खेल के दम पर इस अनुभवी लेग स्पिनर को ‘मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड से भी नवाजा गया.

दिल्ली कैपिटल्स ने पांच गेंद शेष रहते इस मैच को जीत लिया और गत चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ लगातार पांच हार के क्रम को तोड़ दिया. अमित मिश्रा के इस शानदार प्रदर्शन के बाद वीरेंद्र सहवाग ने स्पिनर की जमकर तारीफ की और उनसे जुड़ा एक पुराना किस्सा भी शेयर किया.