IPL 2021 : धोनी की जगह ये खिलाड़ी करेगा CSK की कप्तानी, जानिए क्या है वजह

CSK के लिए 164 मैचों में 4 हजार 527 रन स्कोर किए हैं । रैना के बिना पिछले सीजन CSK प्‍लेऑफ के लिए क्‍वालिफाई भी नहीं कर पाई थी ।

 

टीम सातवें नंबर पर रही थी । हालांकि अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से अलग हो गए हैं । उन्‍होंने बुधवार को ट्वीट करते हुए इस विषय में जानकारी दी । वह भी पर्सनल कारणों के चलते पिछले सीजन में नहीं खेल पाए थे ।

रैना के अचनाक ही स्वदेश लौटने के पीछे टकराव भी बताया जा रहा था, जिसके बाद माना जा रहा था CSK आईपीएल 2021 के लिए उन्‍हें रिटेन नहीं करेगी। अब समाचार आ रही है कि फ्रेंचाइजी अगले IPL के लिए उन्‍हें रिटेन करेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्रेंचाइजी के एक ऑफिसर ने इस बात की पुष्टि भी कर दी है । ऑफिसर ने बोला कि हां हम रैना को रिटेन करेंगे और धोनी टीम की कमान संभालेंगे । 34 वर्षीय रैना सीएसके के सबसे पास बैट्समैन हैं ।

UAE में हुए भारतीय प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) की टीम बहुत ज्यादा सुर्खियों में रही थी। पहली बार टीम नॉकआउट से बाहर हो गई थी।

टूर्नामेंट शुरुआत होने से पहले टीम के कुछ सदस्‍य कोविड-19 की गिरफ्त में आ गए थे। यही नहीं सुरेश रैना का आकस्मित ही टीम का साथ छोड़कर स्वदेश लौटना भी बहुत ज्यादा चर्चा में रहा।